क्राइम खुलासा न्यूज़ में आपका स्वागत है,यहाँ आपको हमेसा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे +91 9919321023 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें

Crime khulasha news

Hind Today24,Hindi news, हिंदी न्यूज़ , Hindi Samachar, हिंदी समाचार, Latest News in Hindi, Breaking News in Hindi, ताजा ख़बरें, Crime Khulasa news

बाढ़ से उत्पन्न समस्याओं को लेकर प्रधान संघ अध्यक्ष ने एसडीएम को लिखा पत्र

1 min read

Advertisement

बाढ़ से उत्पन्न समस्याओं को लेकर प्रधान संघ अध्यक्ष ने एसडीएम को लिखा पत्र

हल्का लेखपाल पर लगाये आरोप,फसलों के नुकसान के मुआवजे की मांग

कर्नलगंज, गोण्डा। बाढ़ से उत्पन्न समस्याओं को लेकर प्रधान संघ के ब्लॉक अध्यक्ष ने उपजिलाधिकारी को पत्र लिखकर गांव में तैनात लेखपाल के कार्यशैली पर नाराजगी जताते हुए फसलों के नुकसान के मुआवजे की मांग की है।

विकास खण्ड कर्नलगंज के प्रधान संघ अध्यक्ष राहुल सिंह (ग्राम प्रधान कंजेमऊ) ने उपजिलाधिकारी को लिखे गए पत्र में कहा है कि कंजेमऊ ग्राम पंचायत में बाढ़ का पानी गांव के चारों तरफ फैला हुआ है तथा धान गन्ना व मक्का की अस्सी प्रतिशत फसल करीब (50 हेक्टेयर) नष्ट हो चुकी है। उन्होंने लेखपाल की कार्यशैली की शिकायत करते हुए कहा कि हल्का लेखपाल से फोन पर संपर्क करने का प्रयास किया तो लेखपाल ने फोन रिसीव करने की जहमत नहीं उठाई और न गांव में दिखाई पड़े। जबकि बाढ़ जैसी आपदा में गांव आने की उनकी जिम्मेदारी बनती है। प्रधान संघ अध्यक्ष राहुल सिंह ने बाढ़ से किसानों की नष्ट हुई फसलों का सर्वे करवाकर मुआवजा दिलवाने की उपजिलाधिकारी से मांग की है।

स्वतंत्र और सच्ची पत्रकारिता के लिए ज़रूरी है कि वो कॉरपोरेट और राजनैतिक नियंत्रण से मुक्त हो। ऐसा तभी संभव है जब जनता आगे आए और सहयोग करे.

Donate Now

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »
error: Content is protected !!