क्राइम खुलासा न्यूज़ में आपका स्वागत है,यहाँ आपको हमेसा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे +91 9919321023 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें

Crime khulasha news

Hind Today24,Hindi news, हिंदी न्यूज़ , Hindi Samachar, हिंदी समाचार, Latest News in Hindi, Breaking News in Hindi, ताजा ख़बरें, Crime Khulasa news

संदिग्ध अवस्था में साड़ी के फंदे से लटकता मिला विवाहिता का शव

1 min read

Advertisement

  • संदिग्ध अवस्था में साड़ी के फंदे से लटकता मिला विवाहिता का शव

परसपुर, गोण्डा । स्थानीय थाना क्षेत्र परसपुर के अन्तर्गत ग्राम चरहुंआ में एक विवाहिता की फंदे से लटककर संदिग्ध अवस्था में मौत हो गई। जिससे परिवार जनों में मातम छा गया।

प्राप्त जानकारी के अनुसार थाना परसपुर क्षेत्र के अन्तर्गत ग्राम चरहुंआ के पूरे कल्प निवासी भगवती प्रसाद ने थाने पर तहरीर दी है। जिसमें कहा है कि सात अक्टूबर की सुबह वह सोकर उठा तो उसने देखा कि घर के सामने छप्पर में उसकी पौत्र वधू राधा गोस्वामी साड़ी के फंदे से लटकी थी। जिससे उसकी मौत हो गई। इस संबंध में थानाध्यक्ष शमशेर बहादुर सिंह ने बताया कि उप निरीक्षक संजीव चौहान मय हमराही पुलिस कांस्टेबल अभिषेक यादव, वीरेन्द्र यादव एवं महिला कांस्टेबल ऊषा यादव के साथ सूचना पर मौके पर पहुँचकर घटना की पूरी जानकारी लिया और विधिक कार्यवाही करते हुए शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला मुख्यालय भेजा गया है।

स्वतंत्र और सच्ची पत्रकारिता के लिए ज़रूरी है कि वो कॉरपोरेट और राजनैतिक नियंत्रण से मुक्त हो। ऐसा तभी संभव है जब जनता आगे आए और सहयोग करे.

Donate Now

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »
error: Content is protected !!