क्राइम खुलासा न्यूज़ में आपका स्वागत है,यहाँ आपको हमेसा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे +91 9919321023 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें

Crime khulasha news

Hind Today24,Hindi news, हिंदी न्यूज़ , Hindi Samachar, हिंदी समाचार, Latest News in Hindi, Breaking News in Hindi, ताजा ख़बरें, Crime Khulasa news

दो पक्षों में हुए झगड़े व मारपीट मामले में आठ लोगों पर मुकदमा दर्ज

1 min read

Advertisement

दो पक्षों में हुए झगड़े व मारपीट मामले में आठ लोगों पर मुकदमा दर्ज

कर्नलगंज/परसपुर, गोण्डा। तहसील क्षेत्र के थाना परसपुर अन्तर्गत ग्राम पसका पूरे संगम सिसैया मांझा में दो पक्षों में हुए झगड़े व मारपीट के मामले में पुलिस ने आठ लोगों पर मुकदमा दर्ज किया है।

मामला थाना परसपुर अन्तर्गत ग्राम पसका पूरे संगम सिसैया मांझा से जुड़ा है,यहाँ के निवासी राम गोविन्द ने थाने पर तहरीर देकर नामजद चार आरोपी के विरुद्ध मारपीट मामले में मुकदमा दर्ज कराया है। पीड़ित ने गांव के ही झगरू, किशन, संदीप एवम शिवकुमारी के विरुद्ध दिए गए तहरीर में कहा है कि वह अपने घर से विपक्षी के दरवाजे के तरफ जा रहा था। तभी विपक्षियों ने उससे गाली गलौज करते हुए लाठी डंडे से उसकी पिटाई कर दी। जहाँ बचाने दौड़ी पत्नी शिवराजी को भी विपक्षियों ने मारा-पीटा। वहीं इसी मामले में झगरु ने पुलिस को तहरीर देकर गोविंद, लल्ली, गुल्लू एवं प्रदीप के विरुद्ध मारपीट का आरोप लगाते हुये कहा है कि वह लुधियाना से घर आया था, तभी अनायास पड़ोसी उससे विवाद करने लगे। गाली गलौज करते हुए लाठी डंडा से उसकी पिटाई कर दी। बचाने दौड़े उसके लड़के किशन, लड़की शिम्पी को भी विपक्षियों ने मारा-पीटा। इस संबंध में थाना प्रभारी परसपुर शमशेर बहादुर सिंह ने बताया कि दोनों पक्षों की तहरीर पर नामजद आठ आरोपियों के विरुद्ध मारपीट की विधिक धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और मामले की जांच उपनिरीक्षक दिनेश राय को सौंपी गयी है।

स्वतंत्र और सच्ची पत्रकारिता के लिए ज़रूरी है कि वो कॉरपोरेट और राजनैतिक नियंत्रण से मुक्त हो। ऐसा तभी संभव है जब जनता आगे आए और सहयोग करे.

Donate Now

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »
error: Content is protected !!