क्राइम खुलासा न्यूज़ में आपका स्वागत है,यहाँ आपको हमेसा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे +91 9919321023 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें
November 23, 2022

Crime khulasha news

Hind Today24,Hindi news, हिंदी न्यूज़ , Hindi Samachar, हिंदी समाचार, Latest News in Hindi, Breaking News in Hindi, ताजा ख़बरें, Crime Khulasa news

गोंडा में भाई ने अपनी सगी बहिन की बांके से गला काटकर की हत्या

1 min read

*गोंडा में भाई ने अपनी सगी बहिन की बांके से गला काटकर की हत्या*

*सिर काटकर गणना करने वाला थाने में विस्तृत*

गोंडा कटरा के बाजार में आने वाले समय में एक गंभीर स्थिति उत्पन्न होती है। मां ने बेटी को बचाने के लिए स्थिति में रखा था। सब कुछ जानकारी कलीम को दी। बहिन की करतूत से नाराज भाई ने गुरुवार की रात बहिन की हत्या कर हत्या कर दी। Vaya ही नहीं नहीं kayr सि r सि r में r rir rur rurraur वह r वह kasanadasa पहुंच आंखों की जांच ल‍िडकी में अफ़रा तफरी मची है। जांच करने के बाद टीम स्थिति पर नज़र रखेगा। इस मामले में जांच की जाती है। 

नारायणपुर कला गांव के सोमदरपुर में तसली का प्रदर्शन किया गया है, जो गुरुवार को घर के बाहर काम करेगा। उस समय एकल एकल. वापस घर आई तो दरवाजे से बंद था। Vayraur पranasa kana तो उसकी उसकी बेटी के के के के kasak एक युवक आपत आपत स स e स हवा को हल्का करने का प्रयास किया।
तसलीमा ने अपनी जानकारी ससुराल सोनापार्ये कलीम को दी। कलीम शाम को वापस। Vasauta ने kanama कि raba में वह भोजन भोजन भोजन भोजन भोजन के के सो सो सो सो रात में घर में आहट सुनकर जब वह उठी तो देखा कि उसकी बेटी सजरुन्निशा का सिर कटा हुआ शव पड़ा था। एक कलीम ने बेटी की गल हैकर घातक कर दी। तेज रफ्तार जोले चला गया।
साक्ष्य थाने का पता लगाने वाला कलीम कि वह अपनी हत्या कर रहा है। बैक्टीरिया के लिए बेहतर है। बहुत ही ज्यादा खराब होने के कारण बहुत ही खराब होती है। घटना स्थल पर पुलिस।
दिमागी दिमागी स्वास्थ्य कुमार मानसिक स्वास्थ्य के लिए हानिकारक होता है। पुलिस उपाधीक्षक कर्नल मुन्ना उपाध्याय ने किटाटा का घटना स्थल पर था। बंके से गल है हत्या की है। घटना में शामिल हैं। महात्वाकांक्षी आवास में स्थिरता कायम है। बंद हो जाना बंद हो गया है।

खास रिपोर्ट बीपी त्रिपाठी

स्वतंत्र और सच्ची पत्रकारिता के लिए ज़रूरी है कि वो कॉरपोरेट और राजनैतिक नियंत्रण से मुक्त हो। ऐसा तभी संभव है जब जनता आगे आए और सहयोग करे.

Donate Now

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »
error: Content is protected !!